PUBG KA BAAP KAUN HAI – पब्जी का बाप कौन है?

पब्जी का बाप कौन है? PUBG KA BAAP KAUN HAI

पबजी का बाप | PUBG KA BAAP KAUN HAI – PUBG क्या है: PlayerUknown’s Battlegrounds एक वेब-आधारित मल्टीप्लेयर फाइट रॉयल गेम है, जिसे PUBG Corporation द्वारा विकसित और मुद्रित किया गया है, जो दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम कॉर्पोरेट ब्लूहोल की सहायक कंपनी है।

कई चीजों ने देश के भीतर PUBG को फैशनेबल बना दिया है – इसे प्रसारित करना आसान है, आप खेलते समय दोस्तों के साथ वॉयस चैट करेंगे, और खेल को एड्रेनालाईन पंपिंग प्राप्त करने और जल्दी में आने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह यथार्थवाद और गेमिंग शक्तियों के सही मिश्रण तक पहुंचने में कामयाब रहा। गेम के लिए भारत सबसे बड़ा कंज्यूमर मार्केटप्लेस है।PUBG Mobile। मोबाइल गेम अस्थायी रूप से देहाती के माध्यम से एक घरेलू शीर्षक था। PUBG मोबाइल ने वास्तव में सभी भारतीय निर्यात दृश्य को अपने सुनहरे वर्षों में ला दिया।

पब्जी का बाप कौन है? PUBG KA BAAP KAUN HAI

पबजी एक मोबाइल गेम है जिसमें 4 लोग एक साथ खेल सकते हैं। प्रत्येक दौर के अंत में, खिलाड़ी अपने प्रदर्शन के आधार पर इन-गेम मुद्रा अर्जित करते हैं। बैटलग्राउंड एक खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी शूटर गेम है जहां एक सौ खिलाड़ी बैटल रॉयल में लड़ते हैं। अपने गियर पाने के लिए मृत खिलाड़ियों को लूटा जा सकता है।

PUBG KA BAAP | PUBG KA BAAP KAUN HAI
PUBG KA BAAP | PUBG KA BAAP KAUN HAI

हर कुछ मिनटों में, नक्शा खेल का मैदान एक यादृच्छिक स्थिति में सिकुड़ने लगता है, सुरक्षित क्षेत्र के बाहर पकड़ा गया कोई भी खिलाड़ी तेजी से क्षतिग्रस्त हो जाता है और अंततः सुरक्षित क्षेत्र में प्रवेश नहीं करने पर समाप्त हो जाता है; खेल में, खिलाड़ी सीमा को एक चमकदार नीली दीवार के रूप में देखते हैं जो समय के साथ सिकुड़ती है। मानचित्र पर यादृच्छिक क्षेत्रों को लाल और बमबारी में हाइलाइट किया गया है, जो उस क्षेत्र के खिलाड़ियों के लिए खतरा बन गया है।

ALSO READ

PUBG KA BAAP KAUN HAI

FREE FIRE DIAMOND HACK 99,999

BEST MOBILE UNDER 5000

पब्जी का बाप कौन है?

पबजी के जनक कौन है ? फ्री फायर को पबजी का जनक माना जाता है क्योंकि यह पबजी का सबसे बड़ा विकल्प है। यह भी पबजी की तरह एक एक्शन बेस्ड गेम है जिसमें आपको अपनी जान बचानी है और अपने दुश्मनों को मारना है।

फ्री फायर का जनक पबजी है। क्योंकि इसके बहुत सारे फायदे हैं, यह पबजी में एक असली खेल जैसा दिखता है। इस गेम में बहुत सारे लोग एक साथ खेल सकते हैं। पबजी और फ्री फायर दोनों मोबाइल गेम हैं। पबजी का ग्राफिक बहुत अच्छा और यथार्थवादी है लेकिन फ्री फायर का ग्राफिक बहुत खराब और कार्टून जैसा है। ग्राफिक की दृष्टि से फ्री फायर का जनक Pubg है। आज तक, पबजी जैसे ग्राफिक के साथ कोई मोबाइल गेम नहीं बनाया गया है।

PUBG KA BAAP | PUBG KA BAAP KAUN HAI
PUBG KA BAAP | PUBG KA BAAP KAUN HAI

ग्राफिक्स। PUBG अवास्तविक इंजन पर चलता है, फ्री फायर लो-एंड यूनिट्स के लिए सबसे उपयुक्त है। जब इसमें ग्राफिक्स शामिल होता है, तो PUBG मोबाइल चिपक जाता है। PUBG मोबाइल अवास्तविक इंजन का उपयोग करता है, जो कि पीसी गेमर्स के बीच बहुत ही स्टाइल में हो सकता है और यह इंजन बहुत ही स्मूथ और लाइफ-लाइक ग्राफिक्स डिलीवर करता है। गेमप्ले के वाक्यांशों में।

pubg ka baap
pubg ka baap kaun hai
pubg ka baap kon hai
pubg ka baap kon he

free fire ka baap kon

पब्जी का बाप कौन है

फ्री फायर अपने विभिन्न इन-गेम मैकेनिक्स के साथ पारदर्शी विजेता है। पबजी मोबाइल उन दोनों गेम का बेहतर ग्राफिक्स देता है, पबजी मोबाइल पहले से बेहतर है। PUBG मोबाइल बेहतर, अतिरिक्त सजीव और विस्तृत ग्राफिक बनावट प्रदान करता है, जबकि फ्री फायर अधिक कार्टूनिश और रंगीन है।

PUBG KA BAAP? pubg ka baap kaun hai
PUBG KA BAAP? pubg ka baap kaun hai

फ्री फायर सभी प्रकार के उपकरणों में प्रदर्शन से संबंधित स्पष्ट विजेता है। यह गरेना पेशकश, जिसमें छोटे, 50-खिलाड़ी फिट हैं, में पबजी मोबाइल की तुलना में अधिक सरल ग्राफिक्स भी हैं। फ्री फायर को पबजी का जनक माना जाता है क्योंकि यह पबजी का सबसे बड़ा विकल्प है। यह भी पबजी की तरह एक एक्शन बेस्ड गेम है जिसमें आपको अपनी जान बचानी है और अपने दुश्मनों को मारना है। न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में पबजी और फ्री फायर जैसे युवा।

IMPORTENT ARTICLES

Best Mobile Under 8000

Shadow fight 2 mod apk

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (संक्षेप में BGMI, जिसे पहले PUBG मोबाइल इंडिया के नाम से जाना जाता था)। क्राफ्टन द्वारा विकसित और प्रकाशित एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम। यह गेम सिर्फ भारतीय यूजर्स के लिए है। यह गेम 2 जुलाई, 2021 को Android उपकरणों के लिए और 18 अगस्त, 2021 को iOS उपकरणों के लिए जारी किया गया था।

PUBG KA BAAP| पब्जी का बाप कौन है?
PUBG KA BAAP| पब्जी का बाप कौन है?

बीजीएम उस संगीत में से एक है जिसे अन्य कार्यों की पृष्ठभूमि के रूप में प्रदर्शित किया जाना है। कमरे के इंटीरियर और लाइटिंग फिक्स्चर का उपयोग कल्पनाशील और प्रेजेंटेशन को मंत्रमुग्ध करने के लिए और सुगंध से गंध की भावना के लिए किया जाता है। इसी तरह, बीजीएम प्रभावी रूप से श्रवण भावना को आकर्षित करने और परिवेश के वातावरण और भावनाओं को प्रभावित करने के लिए उपयोग किया जाता है।

नवंबर 2020 में कुछ खबरें आईं कि PUBG मोबाइल का नामकरण भारत में वापस आ रहा है। 2 नवंबर, 2020 को टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में बताया गया कि PUBG Corporation (बदला हुआ PUBG स्टूडियो) और दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम कंपनी क्राफ्टन इंक। इस तथ्य के अधीन कि PUBG इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कॉर्पोरेट मामलों के मंत्रालय के तहत पंजीकृत किया है, भारत सरकार भारत में PUBG Mobile को फिर से लॉन्च करेगी।

PUBG KA BAAP| पब्जी का बाप कौन है?
PUBG KA BAAP| पब्जी का बाप कौन है?

मई 2021 में, यह देखा गया कि PUBG मोबाइल भारतीय गेमिंग बाजार में प्रवेश करने के लिए खुद को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के रूप में फिर से ब्रांड कर रहा था। फिर मई 2021 में, द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में बताया गया कि क्राफ्टन ने एक प्रेस बयान में पुष्टि की थी कि वे PUBG मोबाइल के समान गेम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च करने जा रहे हैं।

PUBG UNBAN DATE| PUBG MOBILE UNBAN DATE IN INDIA

हमने देखा कि एक समय में पबजी पर बैन था लेकिन अब यह अनबैन हो गया है। अब यह गेम बहुत लोकप्रिय हो गया है, अब हर कोई इस गेम को खेलता है। याद करने के लिए, भारत सरकार ने ज्ञान सुरक्षा मुद्दों का हवाला देते हुए अंतिम वर्ष PUBG मोबाइल पर प्रतिबंध लगा दिया। कंपनी ने PUBG मोबाइल को बैन करने के लिए कई प्रयास किए। प्रामाणिक सरकार द्वारा PUBG को हटाने से इनकार करने के बाद, कंपनी ने PUBG Mobile India की घोषणा की जो विशेष रूप से भारतीय बाज़ार के लिए बनाई गई है।

PUBG UNBAN DATE| PUBG MOBILE UNBAN DATE IN INDIA
PUBG UNBAN DATE| PUBG MOBILE UNBAN DATE IN INDIA

अब, ऐसा लग रहा है कि भारतीय उपमहाद्वीप के महत्वपूर्ण देशों में से एक में PUBG मोबाइल एक समान भाग्य को संतुष्ट करने वाला है। PUBG Mobile Latest Update: 2 सितंबर, 2021 को सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 69A के तहत सूचना गोपनीयता चिंताओं के कारण भारत में PUBG मोबाइल पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।

PUBG मोबाइल को भारत सरकार द्वारा सितंबर के शेष वर्ष में प्रतिबंधित कर दिया गया था, यह कहते हुए कि खेल “देश की संप्रभुता, अखंडता, रक्षा और सुरक्षा” के लिए खतरा हुआ करता था। जब से क्राफ्टन के माध्यम से देश के भीतर लड़ाकू रॉयल मनोरंजन को वापस लाने के लिए कई प्रयास किए गए हैं।

पब्जी का बाप कौन है? PUBG KA BAAP KAUN HAI
पब्जी का बाप कौन है? PUBG KA BAAP KAUN HAI

फिर, 29 अक्टूबर को, PUBG मोबाइल टीम ने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा करते हुए घोषणा की कि 30 अक्टूबर से, “Tencent गेम्स भारत में उपयोगकर्ताओं के लिए PUBG MOBILE नॉर्डिक मैप: Livik और PUBG MOBILE Lite (एक साथ, ” पबजी मोबाइल”) 30 अक्टूबर, 2020 को।

Read Also:

Best Phone Under 15000

Free Fire Redeeem Code

हालाँकि, PUBG मोबाइल अब विभिन्न देशों में प्रतिबंधित है और अब PUBG Corporation भारत में सेल गेम को फिर से लॉन्च करने का प्रयास कर रहा है। PUBG बहुत पहले चीन, पाकिस्तान, कोरिया और नेपाल में प्रतिबंधित नहीं हुआ करता था। भारत में, PUBG Corporation ने PUBG Mobile India को लॉन्च करने के लिए Tencent गेम्स से नाता तोड़ लिया है।

FREE FIRE : pubg ka baap kaun hai

गरेना फ्री फायर, जिसे फ्री फायर के नाम से भी जाना जाता है, एक बैटल रॉयल गेम है, जिसे गरेना द्वारा विकसित किया गया है और एंड्रॉइड और आईओएस के लिए गरेना द्वारा प्रकाशित किया गया है। यह 2019 में विश्व स्तर पर सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला मोबाइल गेम बन गया। गेम को 2019 में Google Play Store द्वारा “सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय वोट गेम” का पुरस्कार मिला।

गरेना फ्री फायर एक ऑनलाइन-ओनली एक्शन-एडवेंचर बैटल रॉयल मनोरंजन है जो तीसरे व्यक्ति के दृष्टिकोण में किया जाता है। खेल में 50 खिलाड़ी शामिल होते हैं जो एक द्वीप पर पैराशूट से गिरते हैं और दूसरे उत्साही खिलाड़ियों को मारने के लिए हथियार और किट की तलाश में रहते हैं। अंतिम प्रतिभागी या कार्यबल का दर्जा गोलाकार जीतता है।

PUBG UNBAN DATE| PUBG MOBILE UNBAN DATE IN INDIA
PUBG UNBAN DATE| PUBG MOBILE UNBAN DATE IN INDIA

जब खिलाड़ी खेल में शामिल होते हैं, तो वे एक विमान में प्रवेश करेंगे, जो द्वीप के ऊपर से उड़ान भरेगा। जब विमान द्वीप के ऊपर से उड़ान भर रहा होता है, तो खिलाड़ी जहां चाहें वहां कूद सकते हैं, इस प्रकार उन्हें दुश्मनों से उतरने के लिए रणनीतिक स्थान चुनने की अनुमति मिलती है। लैंडिंग के बाद, खिलाड़ियों को हथियार और उपयोगिता वस्तुओं को ढूंढना होगा। चिकित्सा उपकरण, मध्यम और बड़े हथियार, हथगोले, और अन्य विशेष रुप से प्रदर्शित आइटम पूरे द्वीप में पाए जा सकते हैं। खिलाड़ियों का अंतिम लक्ष्य द्वीप पर ऑनलाइन अधिकतम 50 खिलाड़ियों को जीवित रखना है; इसके लिए खिलाड़ियों के रास्ते पर सभी विरोधियों को खत्म करने और यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि वे ही बचे हैं। खेल के नक्शे पर उपलब्ध सुरक्षित क्षेत्र समय के साथ आकार में कम हो जाता है, जीवित खिलाड़ियों को कठिन क्षेत्रों का सामना करने का निर्देश देता है। अंतिम खिलाड़ी या टीम राउंड जीतती है।

CALL OF DUTY MOBILE: pubg ka baap kon hai

कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मोबाइल एक फ्री-टू-प्ले शूटर ऑनलाइन गेम है जिसे टिमी स्टूडियो ग्रुप द्वारा उन्नत किया गया है और एंड्रॉइड और आईओएस के लिए एक्टिविज़न द्वारा प्रकट किया गया है। 1 अक्टूबर 2019 को जारी, इस खेल ने इतिहास में लॉन्च किए गए सबसे बड़े सेल गेम में से एक को देखा, जिसने एक वर्ष के भीतर 270 मिलियन डाउनलोड के साथ 480 मिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक का उत्पादन किया।

CALL OF DUTY MOBILE
CALL OF DUTY MOBILE

खिलाड़ी मल्टीप्लेयर मोड में रैंकिंग रैंकिंग या गैर-रैंकिंग रैंकिंग मैच खेलना चुन सकते हैं। इसमें दो प्रकार की इन-गेम मुद्रा है: “क्रेडिट”, जो गेम खेलने के माध्यम से अर्जित की जाती है, और “सीओडी पॉइंट”, जिसे वास्तविक दुनिया के पैसे से खरीदा जाना है। भुगतान के बिना पूरे खेल को खेलना संभव है, हालांकि कुछ विशेष पात्रों और हथियार की खाल केवल सीओडी बिंदुओं के साथ ही खरीदी जा सकती हैं। मानक मंगनी के अलावा, मल्टीप्लेयर और बैटल रॉयल मोड दोनों के लिए एक निजी कमरा भी पहुँचा जा सकता है जहाँ खिलाड़ी आमंत्रित कर सकते हैं और बस अपने खेल दोस्तों के साथ लड़ सकते हैं।

CALL OF DUTY MOBILE
CALL OF DUTY MOBILE

खेल में 100 खिलाड़ियों के साथ रॉयल मोड ऑफ़ बैटल शामिल है। एक खिलाड़ी अकेले, दो सदस्यीय टीम में या चार सदस्यीय टीम में खेल सकता है। खेल की शुरुआत में, सभी खिलाड़ी हीलिंग से लॉन्च पैड बनाने की क्षमता चुनते हैं। एक बार जब 100 लोग तैयार हो जाते हैं, तो वे एक ऐसे विमान में सवार हो जाते हैं जो मानचित्र पर एक सीधी रेखा में उड़ता है। यह उड़ान पथ हर खेल को बदल देता है।

प्रत्येक टीम को स्वचालित रूप से एक जंप लीडर दिया जाता है जो यह तय करता है कि टीम कब और कहां उतरेगी। खेल की शुरुआत में, प्रत्येक खिलाड़ी के पास केवल एक चाकू होता है। नक्शा हथियारों, वाहनों और वस्तुओं से बना है जिसका उपयोग खिलाड़ी जीवित रहने के दौरान दुश्मनों को मारने की संभावनाओं को बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं। जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है मानचित्र पर सुरक्षित क्षेत्र सिकुड़ता जाता है, जिससे क्षेत्र के बाहर के खिलाड़ी मारे जाते हैं। यदि एक टीम के पास अंतिम शेष है, तो खेल जीता जाएगा।

बैटल रॉयल: ब्लिट्ज, बैटल रॉयल: अलकाट्राज़ जैसे सीमित समय के मोड भी हैं, जो स्नाइपर को छोड़कर केवल 0 खिलाड़ियों के साथ स्क्वाड-आधारित गेम है, जहां प्रति मैच 100 खिलाड़ियों के साथ केवल पिस्तौल और स्निपर / मार्क्समैन राइफल उपलब्ध हैं। 20V20 वारफेयर भी है जो एक टीम-आधारित मोड है जो केवल चालीस खिलाड़ियों को लेता है लेकिन आप मृत्यु के बाद जागते हैं और अपने सभी उपकरण रखते हैं, आपकी टीम जीत जाती है जब एक निश्चित मात्रा में हत्याएं हो जाती हैं।

CALL OF DUTY MOBILE
CALL OF DUTY MOBILE

PUBG MOBILE LITE|BGMI LITE : FREE FIRE KA BAAP KAUN HAI

PUBG मोबाइल के विपरीत, जिसकी दुनिया भर में बहुत सारी विविधताएँ हैं, PUBG मोबाइल लाइट का सबसे प्रभावी संस्करण Tencent के माध्यम से विश्व स्तर पर प्रकाशित किया गया है। इसके अलावा, BGMI की न्यूनतम आवश्यकताएं भी हैं जो PUBG मोबाइल लाइट से काफी अधिक हो सकती हैं। जैसा कि ऑनलाइन वैध वेबसाइट के साथ होता है, खिलाड़ी सरलतम संस्करण चाहते हैं – Android 4.3 या उच्च।

PUBG KA BAAP | PUBG KA BAAP KAUN HAI
PUBG KA BAAP | PUBG KA BAAP KAUN HAI

हाल ही में 2 जुलाई 2021 को, क्राफ्टन वीडियो गेम होल्डिंग कंपनी ने बेहद प्रतीक्षित बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च किया, जो पूर्व गेम का एक नया और अनुकूलित मॉडल – प्लेयर्स अनजान बैटलग्राउंड इंडिया (PUBG India) है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) ने भारत में अपनी शुरुआत के दो महीने से भी कम समय में Google Play पर 50 मिलियन डाउनलोड किए हैं, कंपनी ने हाल ही में घोषणा की। मील के पत्थर का मज़ा लेने के लिए, खिलाड़ी ‘गैलेक्सी मैसेंजर सेट’ के स्थायी पोशाक में कुछ और पुरस्कारों के साथ प्रतिभाशाली थे।

पब्जी का बाप कौन है? PUBG KA BAAP KAUN HAI
पब्जी का बाप कौन है? PUBG KA BAAP KAUN HAI

सिस्टम आवश्यकताओं से यह बहुत ही पारदर्शी है कि बीजीएमआई आसानी से चलाने के लिए न्यूनतम 2 जीबी रैम की मांग करता है। इसलिए, यह 1 जीबी रैम डिवाइस के साथ संगत नहीं हो सकता है। एंड्रॉइड उपयोगिता को औपचारिक रूप से 2 जुलाई, 2021 को क्राफ्टन इंक के माध्यम से डाउनलोड करने के लिए लॉन्च किया गया था। अब तक, बीजीएमआई मनोरंजन केवल एंड्रॉइड ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है। इसकी रिलीज के बाद से, खेल को खिलाड़ियों द्वारा पसंद किया गया है और देश भर में अपेक्षाकृत प्रसिद्ध खेल को बदलना है।

PUBG MOBILE LITE | free fire ka baap kon hai

पबजी मोबाइल लाइट को हर जगह गेमर्स के लिए पेश किया गया था क्योंकि पबजी मोबाइल का हल्का मॉडल कम हार्डवेयर आवश्यकताओं की मांग करता है। सरलतम गेम लगभग 600MB की अलमारी की जगह लेता है और 1GB RAM पर भी निर्बाध रूप से चल सकता है।

बल्कियर मॉडल होने के कारण, PUBG मोबाइल कई गेमप्ले मोड और उनके सब-मोड प्रदान करता है, जो दस अन्य मोड के लिए जिम्मेदार है। पबजी मोबाइल लाइट ‘आर्केड’ मोड के तहत 5 गेमप्ले मोड प्रदान करता है। कुछ लोकप्रिय तरीके युद्ध, पेलोड आदि हैं।

PUBG KA BAAP | PUBG KA BAAP KAUN HAI
PUBG KA BAAP | PUBG KA BAAP KAUN HAI

पबजी मोबाइल इंडिया पर पिछले साल बैन लगा था और अब पीसी पर पबजी लाइट, गेम का फ्री-टू-प्ले मॉडल जो कम मुश्किल था, वह भी बंद हो गया है। PUBG लाइट डेवलपर्स ने पिछले महीने घोषणा की थी कि गेम आजकल 29 अप्रैल को प्रदाता के अंत तक पहुंच सकता है। वे देश जहां PUBG मोबाइल लाइट मई 2021 तक उपलब्ध है।

READ ALSO:

Vivo Mboile under 15000

फिलीपींस, मलेशिया, बर्मा, इंडोनेशिया, थाईलैंड, लाओस, कंबोडिया, सिंगापुर, हांगकांग, मकाओ। पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, नेपाल, कजाकिस्तान, उज्बेकिस्तान, किर्गिस्तान, ताजिकिस्तान, तुर्कमेनिस्तान।
PUBG लाइट डेवलपर्स ने पिछले महीने पेश किया था कि गेम आजकल 29 अप्रैल को कैरियर के अंत तक पहुंच जाएगा। … पीसी पर, PUBG पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाता था, और PUBG लाइट ने गेम को कई अन्य लोगों से बाहर कर दिया।

PUBG KA BAAP | PUBG KA BAAP KAUN HAI
PUBG KA BAAP | PUBG KA BAAP KAUN HAI

आज, 29 अप्रैल, PUBG लाइट के लिए कैरियर की नोक को चिह्नित करता है, जैसा कि डेवलपर्स द्वारा घोषित किया गया है कि शेष महीने में अतिदेय है। स्ट्रगल रॉयल गेम PUBG का लो-एंड वर्जन, जिसे लाइट कहा जाता है, औपचारिक रूप से 29 अप्रैल को समाप्त हो गया। PUBG लाइट को 2019 में एंट्री-लेवल सेल्युलर यूनिट्स के लिए पेश किया गया था। भारत सरकार ने 2 सितंबर को समापन वर्ष पर प्रत्येक PUBG मोबाइल और PUBG मोबाइल लाइट पर प्रतिबंध लगा दिया।

pubg ka baap kaun hai
pubg ka baap kaun hai

Next to English

Leave a Comment